YRF ने बनाया गोविंदा को विलेन, किल दिल से करेंगे Re-Entry

YRF ने बनाया गोविंदा को विलेन, किल दिल से करेंगे Re-Entry

गोविंदा फिल्म किल दिल में फस्र्ट टाइम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। अपने इस नए और डिफरेंट लुक का Rेडिट वो यशराज फिल्मस के बैनर को देते हैं। गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म "किल दिल" में विलेन बने नजर आएंगे। कभी अपनी कॉमेडी और फनी लुक के लिए फेमस रहे गोविंदा का कहना है कि यशराज फिल्मस् ने उन्हें विलेन बना कर प्रेजेंट किया है लेकिन इसके बावजूद वे एक हीरो की तरह नजर आ रहे हैं ये कमाल सिर्फ यशराज की फिल्मों में ही हो सकता है।

इस फिल्म में यह विलेन भी अच्छा लग रहा है जिससे लोग फिल्म के आखिर में हीरो की तरह प्यार करने लगेंगे। गोविंदा ने बताया इस फिल्म के लिए उन्होंने क़डी मेहनत की है ताकि उनके फैंस उन्हें पसंद करें और याद करें। गोविंदा ने ये भी बताया कि उन्हें बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि वे इस रोल को निभा पायेंगे। उन्हें लग रहा था कि एक विलेन के करेक्टर को शायद वे जस्टीफाई नहीं कर सकेंगे। तब उनकी वाइफ सुनीता ने उन्हें सर्पोट करते हुए इनकरेज किया और उन्हें काम करने के लिए इंस्पायर भी किया।

गोविंदा फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे पब्लिक के रिस्पांस से खुश है। उनका कहना है कि व्यूअर्स उन्हें इस लुक में भी पसंद कर रहे है। फिल्म के प्रोमो को फैंस ने पसंद किया है। अब उन्हें लग रहा है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी। फिल्म 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। "किल दिल" में गोविंदा के साथ रणवीर कपूर, परिणिति चोपडा और अली जफर भी लीड रोल में नजर आयेंगे।