अमिताभ बच्चन ने सार्वजनिक की अपनी वसीयत, जाने किसे क्या मिला...

अमिताभ बच्चन ने सार्वजनिक की अपनी वसीयत, जाने किसे क्या मिला...

नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर लिंगभेद को खारिज करते हुए एक मिसाल कायम की है। उन्होंने लिंग समानता को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बेटा और बेटी के फर्क को खत्म करने एक मजबूत पैरवी की है। बिग बी ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वसीयत दुनिया के सामने पेश कर रहे हैं।
अमिताभ हमेशा ही नारी सशक्तिकरण और लैंगिक समानता की बात करते आए हैं। संदेश में अमिताभ ने कहा कि वह जो कुछ भी छोड़ कर जाएंगे, यानि अपनी जायदाद से जुड़ा, वह उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन में बराबर बराबर बांट दिया जाएगा। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, #We are equal और #genderequality  के साथ लिखा है, ‘मेरी मौत के बाद जो भी सम्पत्ति मैं छोड़ जाऊंगा वह मेरे बेटे और अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर हिस्से में बांट दिया जाए।’

बता दें कि एक हफ्ते बाद ही अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाएगा और उससे पहले ही बिग बी ने अपने इस स्टेटमेंट के जरिए उन लोगों को बड़ा संदेश दिया है जो बेटों को ही सब कुछ मानते हैं। अमिताभ बच्चन की दो संतान हैं, बेटा अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा। यानी अमिताभ के बाद उनकी संपत्ति पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा का बराबर हक होगा। अमिताभ देश के लिए एक चेंजमेकर माने जाते हैं और उनका हर काम कम से कम किसी खास मुद्दे को बहस तक खींच लाने का दम जरूर रखता है।

# वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

# वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद