कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज : चंद्रपॉल

कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज : चंद्रपॉल

मुंबई। वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके पसंदीदा भी। चंद्रपॉल कुछ दिन पहले भारत में थे, जहां वह रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में भाग ले रहे थे। लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया है।

चंद्रपॉल ने स्पोर्टस्टार से कहा,  निश्चित रूप से विराट कोहली है। वह अपने खेल के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं और परिणाम भी देखने को मिल रहा है। वह अपनी फिटनेस और स्किल्स पर कड़ी मेहनत कर रहे है। आप उसे कड़ी मेहनत करते हुए देखते हैं और वह उन लोगों में से एक है जो हमेशा अच्छा करना चाहता है। उन्होंने इसे साबित भी किया है। इसके लिए आपको उनका श्रेय देना होगा। इतने लंबे समय तक अपने खेल में शीर्ष पर बने रहना आसान नहीं है। वह अपने काम में लग गए और परिणाम सबके सामने है।

चंद्रपॉल ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की संभावनाओं को लेकर कहा, वेस्टइंडीज के पास हमेशा से छोटे फॉर्मेट के खिलाड़ी रहे हैं। फिर भी यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस दिन कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं क्योंकि टी-20 किसी भी कोई भी जीत सकता है। हमारे पास बहुत सारे मैच विजेता हैं और यही हमारे लिए अच्छी बात है। (आईएएनएस)


क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज