मशहूर अभिनेता ओम पुरी का निधन, बॉलीवुड मे जताया शोक

मशहूर अभिनेता ओम पुरी का निधन, बॉलीवुड मे जताया शोक

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता में शुमार ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पडने से उनकी मौत हो गई। वे 66 साल के थे। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस सकते में हैं। ओम पुरी उन चंद कलाकारों में से एक थे जिन्होंने समानान्तर सिनेमा से लेकर कमर्शल सिनेमा तक में कामयाबी हासिल की।
ओम पुरी ने बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में काम किया है। ओम पुरी का जन्म अंबाला के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। 1993 में ओम पुरी ने नंदिता पुरी के साथ शादी की थी। 2013 से ओम पुरी अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे और 2016 को उनका तलाक हो गया था। 2013 में उनका तलाक हो गया था। उनका इशान नाम का एक बेटा भी था। ओम पुरी ने बॉलिवुड के अलावा ब्रिटेन और अमेरिका की भी फिल्मों में काम किया। ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट पुणे में एक साथ पढ़ाई कर चुके हैं।

ओम पुरी की मौत पर अभिनेता रजा मुराद ने दुख जताया है। रजा मुराद ने कहा कि कहा कि ओम पुरी ने बीच में बहुत ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी, जिसकी वजह से उनकी सेहत ने उनका साथ नहीं दिया। मुराद के मुताबिक, बेहद आम शक्ल सूरत होने के बावजूद ओम पुरी ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

# सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

# आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

# उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...