नकारात्मक किरदार कहानी में बदलाव लाते हैं : वकार

नकारात्मक किरदार कहानी में बदलाव लाते हैं : वकार

मुंबई। धारावाहिक कार्यक्रम विद्या में नजर आने वाले अभिनेता वकार शेख को नकारात्मक किरदार निभाने में मजा आता है। उनका कहना है कि इस तरह के किरदार कहानी को आगे लेकर जाते हैं। उन्होंने कहा, आप चाहें भी तो इस किरदार को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। एक नकारात्मक किरदार ही इकलौता ऐसा किरदार होता है जो कहानी में मोड़, मसाला, फ्लेवर और शेड्स लाता है। मुझे ननकू ठाकुर के किरदार को निभाने में भरपूर मजा आता है। एक नए शो को करने का मुझे इंतजार था जो नया और अच्छा हो।

उन्होंने आगे कहा, पहले मेरा रोल सकारात्मक, भावनात्मक, रोमांटिक था और यह हिट था, लेकिन मैं कुछ ऐसा ही नहीं करना चाहता था। इस बार मैं एक नकारात्मक किरदार निभाना चाहता था और ननकू ठाकुर का किरदार मेरे पास आया। यह एक शक्तिशाली और अच्छे से लिखा गया किरदार है और मैं इसे एन्जॉय कर रहा हूं।

वकार यह नहीं मानते हैं कि नकारात्मक भूमिकाएं सकारात्मक भूमिकाओं की अपेक्षा अधिक चुनौतीपूर्ण है।

उन्होंने कहा, कोई भी किरदार आसान नहीं होता, हर किरदार चुनौतीपूर्ण होता है। मुझे नहीं लगता है कि सकारात्मक की अपेक्षा नकारात्मक भूमिकाएं अधिक चुनौतीपूर्ण हैं। काफी लंबे समय बाद मैं एक नकारात्मक किरदार निभा रहा हूं और यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण है क्योंकि हम पहले के तरीकों के साथ अभ्यस्त हो जाते हैं।
(आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज