स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं वाणी कपूर

स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं वाणी कपूर

मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा है कि वह भविष्य में स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं। वाणी ने कहा, बॉलीवुड में आने से पहले से ही समग्र जीवन शैली मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा रही है। मेरे लिए हमेशा से स्वस्थ जीवन शैली अपनाना, बाहर काम करना और सही भोजन करना पहली प्राथमिकता रही है। मैं इस क्षेत्र में कुछ बनाना चाहती हूं, काम करना चाहती हूं। आने वाले सालों में इस क्षेत्र में भी कदम रखूंगी और इसके लिए मैं कई साल से रिसर्च भी कर रही हूं।

वाणी ने आगे कहा, मैं अपने देश के नागरिकों के बीच स्वास्थ्य की महत्ता के बारे में जागरुकता लाना चाहती हूं क्योंकि हमेशा स्वस्थ रहना हम सभी के लिए पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। वैसे भी यह काम करना बहुत मुश्किल नहीं है और इसमें ज्यादा समय भी नहीं लगता है। मेरे पास इस क्षेत्र में काम करने को लेकर कई रोमांचक विचार हैं, लेकिन अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। साथ ही मुझे लोगों के लिए एक उदाहरण भी पेश करना होगा, ताकि वो मेरे विजन पर भरोसा करें।

काम को लेकर बात करें तो वाणी कपूर की अगले कुछ महीनों में 3 बैक-टू-बैक फिल्में- बेलबॉटम, शमशेरा और चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज होने वाली हैं। (आईएएनएस)


परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स