खिलाड़ियों ने मेरे लिए कप्तानी आसान बना दिया है : अय्यर

खिलाड़ियों ने मेरे लिए कप्तानी आसान बना दिया है : अय्यर

शारजाह । राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 46 रनों की शानदार जीत के बाद दिल्ली कैटिपल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। दिल्ली की आईपीएल-13 में यह लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही उसने छह मैचों में पांच जीत दर्ज करते हुए 10 अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, पहली पारी के बाद जिस तरह का हमने प्रदर्शन किया, मैं उससे काफी खुश हूं। हमने सोचा कि शायद यह स्कोर थोड़ा कम होगा लेकिन गेंदबाजों ने जिस तरह से रणनीतियों को लागू किया, उससे हम काफी खुश हैं। हम भी ओस के प्रभाव को देखते हुए पहले गेंदबाजी का ही फैसला लेते, लेकिन अच्छा हुआ हम टॉस नहीं जीते।

दिल्ली ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 184 रन बनाए। मैदान को देखते हुए और यहां पर राजस्थान के पुराने प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान की जीत की उम्मीद ज्यादा थी, लेकिन इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे दिल्ली के गेंदबाजों ने राजस्थान को 19.4 ओवरों में 138 रनों पर ऑल आउट कर दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा, मुझे कप्तानी करने में मजा आ रहा है क्योंकि साथी खिलाड़ियों ने मेरे लिए आसान बना दिया है, खासकर गेंदबाजों ने। टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जिस तरह से टीम को मैनेज कर रहा है, वो शानदार है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारी टीम में काफी अच्छा मिश्रण है, और हमने इस पर बहुत काम भी किया है। मैं खुश हूं, जिस तरह से टीम आगे बढ़ रही है। उम्मीद करता हूं कि यह हम बनाए रखेंगे। हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं। हमें अपनी रणनीति के साथ आना होगा और फिर उसे सही से लागू करना होगा।(आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें