हवस में अंधा हुआ ये शख्स, लूटी बेटी, साली और सास की अस्मत

हवस में अंधा हुआ ये शख्स, लूटी बेटी, साली और सास की अस्मत

पणजी। एक शख्स ने अपनी सास, साली और नाबालिग बेटी का बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि हवस में अंधे एक युवक ने रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करते हुए अपनी सास और साली की अस्मत तो लूटी ही, अपनी नाबालिग बेटी को भी नहीं छो़डा। गोवा महिला पुलिस ने 30 वर्षीय ,स्त्र युवक को कथिततौर पर नाबालिग बेटी, साली और सास के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया।
 पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के रहने वाले आरोपी युवक ने गोवा की युवती से शादी की थी। वह बेरोजगार था और अपनी पत्नी की कमाई खाता था। वह एक साल पहले पत्नी, बेटे और बेटी के साथ उत्तरी गोवा में अपनी साली के घर आ गया। पुलिस ने बताया कि उसकी दरिंदगी सोमवार को उस समय सामने आई जब उसने सास, साली और पत्नी से मारपीट की। सूत्रों ने बताया कि जब उन लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में मदद के लिए फोन किया तो उन्होंने संबंधित थाने को इस बारे में सूचना देने को कहा।
 एक स्थानीय एनजीओ की मदद से उन लोगों ने पणजी में महिला थाने से संपर्क किया। तब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उसकी सास शहर में एक जगह पर फूल बेचने के लिए जाया करती है। कुछ महीने पहले वह युवक 65 वर्षीय सास को घर छो़डने के बहाने अपनी बाइक पर बैठाकर साथ ले गया। इसी बीच एक जंगल में ले जाकर उसने अपनी सास की अस्मत लूट ली। पुलिस ने बताया कि उसी रात उस आरोपी ने घर पर ही दोबारा सास से दुष्कर्म किया।
 उसके बाद से वह सास से हमेशा शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। लेकिन उस महिला ने इसलिए जुबान नहीं खोली कि उसकी बेटी का घर टूट जाएगा। पुलिस ने बताया कि एक दिन उसकी साली घर में अकेली थी। उस रोज युवक ने उससे भी दुष्कर्म किया। वह मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन कोई प़डोसी नहीं आया। उसने सास को घटना के बारे में बताया लेकिन उसने कुछ नहीं कहा। पुलिस ने बताया कि घरवालों का कहना है कि उसने अपनी नाबालिग बेटी से भी दुष्कर्म किया है। पुलिस ने पी�़डतों की पहचान छुपाने के लिए आरोपी युवक के नाम का खुलासा नहीं किया।