शाहिद की शादी में तीन मां और चार पिता बनेंगे गवाह!

शाहिद की शादी में तीन मां और चार पिता बनेंगे गवाह!

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शाहिद दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी करने जा रहे हैं। शाहिद ने जितनी चर्चा अपनी फिल्मों और अफेयर्स की वजह से नहीं बटोरी उससे ज्यादा वो अपने शादी की वजह से सुखियों में हैं।

आपको बता दें शाहिद और मीरा की शादी में पहली बार शाहिद के तीनो पिता और चारों मां का एक साथ आर्शीवाद मिलेगा। शहीद कपूर के असली माता पिता यानि नीलिमा अजीम और पंकज कपूर तो होंगे ही। इसके अलावा शाहिद की मां नीलिमा अजीम के दुसरे पति राजेश खट्टर भी अपनी दूसरी पत्नी वंदना संजानी के साथ शादी में शरीक होंगे, सुनने में आया है की राजेश खट्टर और उनकी दूसरी पत्नी वंदना शाहिद को अपने बेटे जैसा मानते हैं।

शाहीद कपूर के पिता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक भी शादी में मौजूद होंगी। इसके अलावा शाहिद के सास ससुर भी तो उनके माता पिता ही लगेंगे। इस हिसाब से पहली बार शाहिद के तीनों पिता और चारों माँ पहली बार एक साथ होंगे। बता दे कि शाहिद की शादी दिल्ली में होगी और रिसेप्शन 12 जुलाई को मुंबई में होगा।

सूत्रों के मुताबिक शाहिद और मीरा की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन के वेन्यू फाइनल हो चुके हैं। चर्चा है कि दिल्ली में शादी का मेन इवेंट होगा, और बाकी के समारोह के लिए अलग-अलग जगह चुनी गई हैं। सूत्रों की मानें तो शादी में केवल क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे।