गूगल सर्च में सनी लियोन का दबदबा कायम

गूगल सर्च में सनी लियोन का दबदबा कायम

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बडी सर्च इंजन गूगल ने साल 2014 की सर्च लिस्ट जारी की है। इस साल में गूगल पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को लोगों ने सर्च किया। सनी लियोन के बाद दूसरा नाम प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का है। भारत में साल 2014 में लोकसभा चुनाव हुए और मोदी इस पूरे चुनाव में छाए रहें। चुनाव के बाद भी इंटरनेट पर उनका दबदबा कायम रहा। यही वजह है कि गूगल पर इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों में मोदी भी छाए रहे और उनको दूसरा स्थान हासिल हुआ। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम मोदी ने इस साल फेसबुक और ट्वीटर पर भी कई बडी उपलब्धियां हासिल की। सनी लियोनी का रहा जलवा इस साल में सनी लियोनी की फिल्म रागिनी एमएमएस रिलीज हुई जिसे खूब सुर्खियां मिली।
इसके अलावा सनी का हॉट गाना बेबी डॉल भी इस साल यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया है। इसके अलावा गूगल ट्रेंड में भी सनी की मूवी रागिनी एमएमएस सबसे ऊपर रहा। यही नहीं अपनी अदाओं के लिए मशहूर सनी को सर्च इंजन याहू ने भी अपने लिस्ट में टॉप पर रखा है। दबंग ने कायम रखा अपना जलवा मोदी के बाद जिस व्यक्ति को सबसे ज्यादा खोजा गया वह हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान। सलमान अपनी फिल्म किक और बिग बॉस की वजह से गूगल पर छाए रहे। यही नहीं इस साल सलमान की लाडली बहन अर्पिता की शादी भी खबरों में छाया रहा। कैटरीना कैफ के साथ खत्म हो चुके रिश्ते को लेकर भी सलमान की खबरों को गूगल पर खूब सर्च किया गया। कैटरीना रहीं टॉप पर गूगल की इस सालाना लिस्ट में सलमान के बाद कैटरीना कैफ का नंबर आता है। कैटरीना को इस लिस्ट में चौथा स्थान मिला।
आपको बता दें कि कैटरीना के लिए साल 2014 बेहद ही अच्छा रहा और उनकी फिल्म बैंग बैंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में टॉप पर रही। कैटरीना इस साल अपने लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही। मीडिया हल्कों में रणबीर कपूर के साथ उनका नाम खूब जोडा गया। वहीं दूसरी ओर सलमान ने अपनी बहन की शादी में कैटरीना को कैटरीना कपूर कह कर बुलाया जो कि एक बडी खबर बनी।