किंग्स इलेवन पंजाब का स्पॉन्सर बना स्टाईलैम

किंग्स इलेवन पंजाब का स्पॉन्सर बना स्टाईलैम

चंडीगढ़ । एशिया की अग्रणी लैमिनेट कंपनी-स्टाईलैम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी- किंग्स इलेवन पंजाब के साथ करार करने की मंगलवार को घोषणा की। इस करार के तहत टीम के एसोसिएट स्पॉन्सर के रूप में स्टाईलैम का लोगो लीग के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब टीम के ट्राऊजर पर दिखेगा। इस सीजन में स्टाईलैम और किंग्स इलेवन पंजाब अपनी साझेदारी को प्रमोट करने तथा भारत में फ्रैंचाईजी के फैंस के साथ संलग्न होने के लिए अनेक कैम्पेन चलाएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने कहा, हमें स्टाईलैम के साथ जुड़ने की खुशी है। यह उत्पाद अपनी श्रेणी में उत्तम व विश्वस्तरीय है। अपनी संपन्न विरासत एवं बाजार के ²ष्टिकोण के साथ यह एक श्रेष्ठ कंपनी है। वो हमारे स्वाभाविक पार्टनर हैं और एक दूसरे की शक्ति को पहचानकर बढ़ाते हैं, जिससे जीत के समीकरण का विकास होता है।

स्टाईलैम इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर मानव गुप्ता ने कहा, हम आगामी सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के एसोसिएट स्पॉन्सर बनने से उत्साहित हैं। स्टाईलैम लगभग 30 सालों से भारत व पूरी दुनिया में पंजाब और उसके साहस, जोश, निष्पक्ष खेल व जीत की प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता आ रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के रूप में हमें एक साझा विरासत और ²ष्टिकोण का पार्टनर मिला है।

आईपीएल का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से खेला जाएगा। सीजन का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।  (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं