अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया भ्रष्ट परिवारों का गठबंधन

अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया भ्रष्ट परिवारों का गठबंधन

गोरखपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोरखपुर में एक प्रेसवार्ता के दौरान सपा- कांग्रेस गठबंधन पर हमला किया लेकिन शुक्रवार को रायबरेली में प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी पर किए हमलों के सवाल टाल गए। प्रेसवार्ता में अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी जीवनभर कांग्रेस का विरोध करती रही आज उसी के साथ गठबंधन कर लिया। साथ ही अमित शाह ने कहा कि यह गठबंधन दो भ्रष्ट परिवारों के बीच है। साथ ही उन्होनें कहा कि इस गठबंधन से साफ है कि अखिलेश यादव ने हार मान ली है। शाह ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत से यूपी में सरकार बनाएंगे।

टाल गए प्रियंका पर सवाल:
ज्ञातव्य है कि प्रियंका गांधी ने कल शुक्रवार को रायबरेली में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। प्रियंका ने कहा कि यूपी को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है। जब इस पर पत्रकारों ने अमित शाह से सवाल किया तो उन्होनें कहा कि हमारा कोई प्रवक्ता इसका जवाब दे देगा। मुझे कहां इसमें उलझाते हो।
अखिलेश के दावों पर उठाए सवाल:
प्रेसवार्ता के दौरान अमित शाह ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश ने मेट्रो को हरी झंडी तो दिखा दी लेकिन मेट्रो सही तरीके से शुरू भी नहीं हुई है। शाह ने यूपी की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। अमित शाह ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। गुंडों का बोलबाला है। शाह ने कहा कि अखिलेश के मंत्री रेप के आरोप में फंसे हैं और अखिलेश इस पर चुप है।

# उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

# वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!