ग्रेनाडा टी 20 : द. अफ्रीका ने विंडीज को 16 रनों से हराया

ग्रेनाडा टी 20 : द. अफ्रीका ने विंडीज को 16 रनों से हराया

ग्रेनाडा। दक्षिण अफ्रीका ने यहां नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी 20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 16 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी है। टॉस हारकर बल्लबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने कप्तान तेम्बा बावुमा के 33 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रन की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 166 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 150 रन ही बना सकी। कैरेबियाई टीम की ओर से आंद्रे फ्लेचर ने 36 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के के सहारे सर्वाधिक 35 रन बनाए।

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबादा ने तीन विकेट और जॉर्ज लिंडे ने दो विकेट लिया जबकि लुंगी एनगिदी, एनरिच नॉत्र्जे और तबरेज शम्सी को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करते हुए विंडीज का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और उसकी तरफ से फैबियन एलेन ने 34, एविन लुइस ने 21 और जैसन होल्डर ने 20 रन बनाए।

इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका की पारी में बावुमा के अलावा रीजा हेंड्रिक्स ने 42 और क्विंटन डी कॉक ने 26 रनों का योगदान दिया।

विंडीज की तरफ से ओबेड मैकॉय ने तीन विकेट और केविन सिनक्लेयर ने दो विकेट लिया जबकि होल्डर और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट मिला।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। (आईएएनएस)

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या सचमुच लगती है नजर !

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं