तो इसलिए श्रुति हासन हुई संघमित्रा से बाहर...

तो इसलिए श्रुति हासन हुई संघमित्रा से बाहर...

मुम्बई। दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री और सुपर स्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपने ग्लैमर अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। जो हाल ही में कांस फिल्म समारोह में शिरकत करके आई हैं। इस दौरान उनकी फिल्म संघमित्रा का पहला पोस्टर लांच हुआ। इस फिल्म का पोस्टर और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा था कि संघमित्रा और बाहुबली दोनों में कुछ समानताएं है। लेकिन श्रुति ने कहा कि इन दोनों में कोई समानता नहीं है इसलिए इनकी तुलना न की जाए। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो बाहुबली से कहीं नहीं मिलती है।

हालांकि खबरें तो यहां तक थी कि पोस्टर लांच के एक सप्ताह बाद ही श्रुति हासन ने संघमित्रा करने से मना कर दिया है। श्रुति हसन के अनुसार निर्माताओं की ओर से उन्हें न तो फिल्म की पटकथा दी गई और ना ही शूटिंग की तारीखों और लोकेशन के बारे में बताया गया। इन कारणों के चलते श्रुति ने इस फिल्म से स्वयं को अलग करने में ही भलाई समझी।

आपको बता दें कि श्रुति ने अपने हिंदी फिल्म में करियर की शुरुआत इमरान खान के साथ लक फिल्म से की थी। वहीं 2 जून को उनकी राजकुमार राव के साथ अभिनीत फिल्म बहन होगी तेरी भी प्रदर्शित होने जा रही है। श्रुति इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ संघमित्रा के निर्माताओं का कहना है कि श्रुति हासन फिल्म के साथ 2 साल का कमिटमेंट करने को तैयार नहीं थी, जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म से स्वयं को अलग कर लिया।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...