Bollywood Comeback : शिल्पा करेंगी कॉमेडी फिल्म

Bollywood Comeback : शिल्पा करेंगी कॉमेडी फिल्म

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड में शादी के बाद कई अभिनेत्रियों ने फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री ऎश्वर्या राय ने अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म "जज्बा" से वापसी की थी वहीं अभिनेत्री काजोल ने अभिनेता शाहरूख के साथ फिल्म "दिलवाले" से वापसी की है जो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी हैं।

अब खबर आ रही है कि आई पीएल में अपने पति राजकुंद्रा के साथ हाथ आजमा चुकी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अब फिर से फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इच्छा जाहिर की है कि वे अब बॉलीवुड में शादी के बाद कॉमेडी फिल्म के साथ वापसी करना चाहती हैं। चर्चा थी कि शिल्पा कुछ स्क्रप्टि पढ़ रही हैं। अब शिल्पा ने खुद यह इच्छा जाहिर की है कि वह कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं।

शिल्पा एक बार फिर ब़डे पर्दे पर वापसी की कोशिश में जुटी हैं। उन्होंने कहा, ऎसा नहीं है कि मुझे दिलचस्प स्क्रप्टि नहीं मिल रही है। मैं लंबे वक्त से इस इंडस्ट्री का हिस्सा रही हूं। कई महिला प्रधान फिल्मों में भी मैंने भूमिकाएं निभाई हैं। लव स्टोरी के साथ एक्शन फिल्में भी की हैं। लेकिन आज आप पूछेंगे कि मैं किस तरह की फिल्में करना चाहती हूं तो मैं कहना चाहूंगी कि कॉमेडी फिल्में करना चाहती हूं।

इस समय कॉमेडी करने में मुझे ज्यादा मजा आएगा। शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया कि वो एक्टिंग को बहुत मिस करती हैं। उन्होंने कहा, मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद है। मैं इसे मिस करती हूं मैं इस बात से इन्कार नहीं कर सकती। शिल्पा ने आगे कहा कि मैंने एकम्म्यूजिक वीडियो किया है। भूषण कुमार के लिए किया गया ये वीडियो जल्द ही रिलीज होगा। अब मेरी कोशिश है कि कुछ और चीजें भी मैं कर सकूं।