शाहरूख खान जल्द पूरी करेंगे अपनी आत्मकशा सदाबहार

शाहरूख खान जल्द पूरी करेंगे अपनी आत्मकशा सदाबहार

मुंबई। शाहरूख खान के अधूरे कामों की सूची सदाबहार की पूरी जानकारी जल्द ही उनके प्रशंसकों को देखने को मिलेगी। यह खुलासा खुद शाहरूख खान ने अधूरे कामों की फेहरिस्त साझा करते हुए किया है।

शाहरूख खान ने अपने फेहरिस्त साझा करते हुए प्रशंसकों को बताया कि वे आत्मकथा जल्द ही पूरी करना चाहते हैं, जिसे वे लंबे अरसे से लिख रहे हैं। 49 वर्षीय शाहरूख आगे-पीछे रिलीज होने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्होंने अधूरे प़डे कामों की सूची को सदाबहार नाम दिया है। शाहरूख ने ट्वीट किया, इसे सिर्फ सामने रख रहा हूं।

मेरी सदाबहार विलंबित कामों की फेहरिस्त। मैंने कहा था कि यह लगातार बढ़ और बदल रही है, लेकिन फिलहाल यही है। शाहरूख की इस लिस्ट में गिटार और खाना पकाना सीखना, पांच कॉकटेल बनाना, एक उम्दा जींस ढूंढना और अन्य चीजों के अलावा किताब लिखने का काम मुकम्मल करना शामिल है।

अपनी किताब के बारे में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा है, किताब मुकम्मल करने का मतलब उस किताब को पूरा करना है जिसे मैं पिछले हजार सालों से लिख रहा हूं। कोई रोको मुझे। आत्मकथा 20 ईयर्स इन ए डिकेड में शाहरूख ने स्टारडम से जु़डे अपने अनुभवों को साझा किया है।