मनीष पॉल के पर्सनल कमेंट को लेकर झलक दिखला जा सेट पर आग बबूला हुए शाहिद

मनीष पॉल के पर्सनल कमेंट को लेकर झलक दिखला जा सेट पर आग बबूला हुए शाहिद

नई दिल्ली। शाहिद कपूर को शो के होस्ट मनीष पॉल के कमेंटस पर अक्सर खिलखिलाते हुए देखा होगा। लेकिन चर्चा है कि शाहिद कपूर मनीष पॉल से इस समय काफी नाराज हैं।

सूत्रों से पता चला है कि झलक दिखला जा के सेट पर इस शो के होस्ट मनीष पॉल ने शाहिद कपूर पर पर्सनल कमेंट किया था जिसको लेकर शाहिद कपूर आग बबूला हो गए और उन्होंने मनीष पॉल के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। मनीष पॉल को शाहिद पर पर्सनल कमेंट करना इतना भारी पड गया कि दोनों में झगडे की नौबत तक आ गई। सूत्रों की माने तो शाहिद ने इस शो के मेकर्स से मनीष पॉल द्वारा किए गए इस अभद्र व्यवहार की शिकायत भी की है।

शाहिद शुरूआत से ही चाहे उनकी फिल्म प्रमोशन के इवेंट हों या कोई शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जु़डे सवाल इन सब से किनारा करते हुए नजर आए हैं। शायद इसी वजह से शाहिद ने मनीष पॉल के पर्सनल कमेंट को गंभीरता से ले लिया। हालांकि मनीष पॉल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनके और शाहिद के बीच ऎसा कुछ नहीं हुआ है वे दोनों सेट पर बहुत एंजॉय करते हैं।

वहीं इस शो के मेकर्स ने इस तरह की कोई बात होने से साफतौर से इंकार करते हुए कहा कि सेट पर शाहिद और मनीष की कैमिस्ट्री बहुत शानदार हैं हम इस तरह की चर्चाओं से हैरत में हैं।