सारा को नहीं करने दूंगी सुशांत के साथ काम: अमृता सिंह

सारा को नहीं करने दूंगी सुशांत के साथ काम: अमृता सिंह

मुम्बई। बॉलीवुड में हर अभिनेता का स्टारडम उसकी पिछली फिल्म के परिणाम से आंका जाने लगा है। शायद ये ही कारण है कि एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्म देने वाले सुशांत सिंह राजपूत राब्ता की नाकामयाबी के बाद धड़ाम से नीचे आ गिरे हैं। राब्ता के फ्लॉप होने से उनके केरियर पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

कुछ समय पूर्व समाचार आए थे कि निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी चचेरी बहन एकता कपूर के लिए फिल्म केदारनाथ निर्देशित करने जा रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान व अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी। सारा अली खान उन स्टार किड्स में शामिल है जिनमें बॉलीवुड को अपार संभावनाएं नजर आ रही हैं। इस कारण वे लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राब्ता के लचर प्रदर्शन के बाद सारा अली खान की मां अमृता सिंह को सुशांत अब खटकने लगे हैं। वे नहीं चाहती हैं कि एक असफल सितारे के साथ उनकी बेटी अपने करियर की शुरूआत करें। माना जाता है कि किसी भी नए कलाकार की पहली फिल्म बहुत मायने रखती है। यदि पहली ही फिल्म असफल हो जाये तो कलाकार का करियर बनने से पहले ही खत्म माना जाता है।

कहा जा रहा है कि अमृता सिंह ने निर्देशक अभिषेक कपूर को स्पष्ट कह दिया है कि फिल्म का हीरो बदलो नहीं तो सारा अली खान फिल्म नहीं करेगी। इस बात से फिल्म पर काले बादल मंडरा गए हैं। सूत्रों का मानना है कि अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह के रिश्ते बहुत मजबूत हैं ऐसे में अभिषेक सुशांत को फिल्म से बाहर का रास्ता नहीं दिखा सकते हां यह जरूर हो सकता है कि अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के इस फिल्म में काम करने पर रोक लगा दें।

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं