संजय के रिहा होने का जश्न मनाएंगे उनके दोस्त सलमान

संजय के रिहा होने का जश्न मनाएंगे उनके दोस्त सलमान

मुम्बई। बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान इस समय वे अपनी आगामी फिल्म "बजरंगी भाईजान" को लेकर काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह कहा है कि वह अपने दोस्त अभिनेता संजय दत्त के बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है उसके बाद सलमान उनके साथ मिलकर जश्न भी मनाने की सोच रहे हैं। इस तरह फिल्म "चल मेरे भाई" में एक साथ नजर आ चुके दोनों अभिनेता एक दूसरे के काफी करीब है। खबरों के अनुसार यह पता चला है कि संजय दत्त को साल 1993 में हुए मुम्बई सिलसिलेवार बम धमाके के मामले में दोषी पाए जाने के कारण उन्हें 6 वर्ष की सजा सुनाई गई।

इन दिनों संजय दत्त जेल की हवा खा रहे संजय दत्त जल्द ही छुट्टी पर जेल से बाहर आने को तैयार हैं। कुछ ही समय पहले जब सलमान से यह पूछा गया कि आप संजय दत्त के जेल से बाहर आने पर क्या करोंगे, तो जवाब में सलमान ने यह कहा कि, "आपके पास जो जानकारी है वह पूर्ण रूप से सही नहीं है क्योंकि संजय दत्त अपनी छुट्टी के मौके पर बारह आ रहे है, लेकिन जब उनकी यह सजा पूरी हो जाएंगी तब हम एक साथ मिलकर उनकी रिहाई का जश्न मनाएंगे।"

इस प्रकार उल्लेखनीय है कि सलमान खान भी हिट एंड रन केस में दोषी पाए जाने के कारण कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई है, लेकिन वह इन दिनों अंतरिम जमानत से बाहर है। इस तरह सलमान जल्द ही निर्देशक कबीर खान की फिल्म "बजरंगी भाईजान" में नजर दिखाई देने वाले हैं।