तमाशा से पहले दीपिका के साथ

तमाशा से पहले दीपिका के साथ "मटरगश्ती" करते दिखे रणबीर

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही फोटोग्राफर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, दीपिका फिल्म तमाशा में फोटोग्राफर का किरदार निभाएंगी। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक इम्तियाज अली इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म तमाशा बना रहे हैं। दोनों की फिल्म "तमाशा" का पहला गाना "मटरगश्ती" जारी हो गया है।

इस तरह इस गाने में रणबीर-दीपिका काफी बेफ्रिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वे इस गाने में सदाबहार अभिनेता देव आनंद की कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं और कुछ कॉमेडी भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

निर्देशक इम्तियाज के निर्देशन में निर्मित यह फिल्म 27 नवंबर को जारी भी होने को है। गौरतलब है कि रणबीर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका ने साल 2013 की फिल्म "ये जवानी है दीवानी" मिलकर बहुत ही धमाल भी मचाया था। दोनों की बिंदास जोडी को लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया था।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड से भी अधिक की कमाई की थी। तत्पश्चात दर्शक एक बार फिर से इस कपल को देखने की तमन्ना भी रखते थे। रणबीर की इससे पूर्व तीनों फिल्में भी फ्लॉप रही थी। रणबीर ने इस फिल्म से बहुत उम्मीद भी लगा रखी है।