प्रियंका संग फिर साथ नजर आएंगे सलमान

प्रियंका संग फिर साथ नजर आएंगे सलमान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से प्रियंका चोपडा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। जी हां, ये दोनों कलाकर फिल्म ‘भारत’ में एक बार फिर से साथ-साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड से करीब दो साल दूर रहने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपडा फिल्म ‘भारत’ से सलमान के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। बता दें, लगभग 10 साल बाद एक बार फिर ये जोडी पर्दे पर धमाल मचाएगी।
इससे पहले सलमान और प्रियंका ने फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में एक साथ काम किया है और दोनों की जोडी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। दरअसल, फिल्म ‘भारत’ की लीड एक्ट्रेस को लेकर काफी कनफ्यूजन था और इस किरदार के लिए कैटरीना कैफ के नाम पर विचार किया गया, लेकिन बाद में प्रियंका चोपडा को इस किरदार के लिए चुना गया।
हाल ही एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा , ‘मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान और अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं।’ खबर है, फिल्म ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्बास जफर की इस फिल्म की कहानी दक्षिण कोरियाई नॉवेल ‘ओड टू माय फादर’ से प्रेरित है और ये फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय