कैप्टन मिलर पर भारी पड़ी
प्रशांत वर्मा की हनुमान, डबल डिजिट में की कमाई

कैप्टन मिलर पर भारी पड़ी प्रशांत वर्मा की हनुमान, डबल डिजिट में की कमाई

साउथ स्टार तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। इसे दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। फिल्म में तेजा सज्जा की एक्टिंग को सभी ने खूब पसंद किया। थिएटर में जय श्रीराम के नारे खूब लगे। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना डंका बजा दिया है। करीब 25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म हनुमान ने ओपनिंग डे पर कमाल की बिजनेस किया है। इसने इंडिया में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।


बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो हनुमान ने ओपनिंग डे पर इंडिया में 11.91 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि फिल्म हिंदी में 2 करोड़ कलेक्शन रहा। तमिल में 0.03 करोड़, कन्नड़ में 0.02 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही हनुमान का डंका देश के अलावा देश में भी खूब बजा है। यूएसए में फिल्म ने 550k डॉलर का कलेक्शन किया है। बहरहाल, अब फिल्म के पहले शनिवार और रविवार के कलेक्शन पर सबकी नजरें हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकेंड पर फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन कर लेगी।


हनुमान को बुक माय शो में 10 में से 9.7 रेटिंग मिली है। इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है। वहीं, अगर फिल्म में स्टारकास्ट और उनके रोल के बारे में बात करें तो इसमें तेजा सज्जा ने Hanumanthu का रोल प्ले किया है।


प्रशांत वर्मा ने किया है फिल्म का डायरेक्शन
हनुमान का निर्देशक प्रशांत वर्मा ने किया है। इसमें तेजा सज्जा के अलावा अमृता अय्यर, वारालक्ष्मी सरथकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी अहम भूमिका में हैं। इसका निर्माण प्राइम शो एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!