बाबा के लिए बढ रहा बवाल, मीडिया से लेकर पुलिस तक परेशान

बाबा के लिए बढ रहा बवाल, मीडिया से लेकर पुलिस तक परेशान

हिसार। खुद को संत घोषित करने वाले स्वयंभू संत रामपाल को गिरफ्तार करने को लेकर आश्रम में समर्थकों और पुलिस के बीच बवाल बढता ही जा रहा है। बाबा को गिरफ्तार करने उनके आश्रम पहुंची पुलिस से बाबा के समर्थकों की भिडंत हो गई। दोनों ओर से काफी देर तक चली भिडंत के बाद प्रशासन ने उनकी गिरफ्तारी का प्रयास फिलहाल रोक दिया है।

संभव है प्रशासन नई रणनीति के तहत संत रामपाल को गिदरफ्तार करने के प्रयास फिर से शुरू करे। पुलिस ने सतलोक आश्रम की घेराबंदी कर ली है। रामपाल के बरवाला स्थित सतलोक आश्रम के अंदर से गोलियां चलाई जा रही हैं। साथ ही आश्रम के अंदर से धुंआ भी उठ रहा है। वहीं, पुलिस का भारी दलबल आश्रम के अंदर घुस चुका है।

पुलिस ने आश्रम की एक ओर की दीवार भी गिरा दी है। डीजीपी का कहना है कि रामपाल अब भी आश्रम में ही हैं। जबकि कुछ देर पहले आश्रम के प्रवक्ता ने कहा था कि संत रामपाल आश्रम क्या हरियाणा में ही नहीं हैं। प्रवक्ता ने कहा कि रामपाल इलाज के लिए हरियाणा से बाहर गए हुए हैं।

बहरहाल, पुलिस अपनी ड्यूटी निभाने पर अडी है तो रामपाल के समर्थक भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। डीजीपी का कहना है कि संत रामपाल की गिरफ्तारी तक पुलिस का ऑपरेशन जारी रहेगा। इस बीच संत के समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झडप में सैकडों लोग घायल हो चुके हैं जिनमें 15 पुलिसवाले भी शामिल हैं।