‘पद्मावती’ के सेट पर अज्ञात लोगों ने लगाई आग, कीमती सामान जलकर खाक

‘पद्मावती’ के सेट पर अज्ञात लोगों ने लगाई आग, कीमती सामान जलकर खाक

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती के सेट पर मंगलवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिसमें परिधान और सहायक उपकरणों सहित पूरा समान जलकर राख हो गया और डिजाइनर की महीनों की मेहनत बर्बाद हो गई। डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत नरुला ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मिस्टर भंसाली जैसे रचनात्मक व्यक्ति के साथ ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि जूनियर कलाकारों की ज्यादातर पोशाकें जलकर राख हो गईं, जो फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य के लिए थीं।

एक जांच अधिकारी ने कहा कि यह घटना कोल्हापुर जिले के पन्हाला कस्बे के बाहरी हिस्से में लगभग 15 किलोमीटर दूर मासैपाथर इलाके में घटी। पुलिस की एक बड़ी टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच अधिकारी ने कहा कि आगजनी से हुए नुकसान का अभी आंकलन किया जा रहा है।
उन्होंने कहा, अभी फिल्म निर्माताओं से बात की और उन्होंने कहा कि फिल्म का सेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और चीजें जलकर राख हो गई हैं।

फायर ब्रिगेड के समय पर न पहुंचने के कारण कुछ भी नहीं बचाया जा सका है। उन्होंने कहा, यहां कई विशेष रूप से जूनियर कलाकारों की पोशाकें जल कर राख हो गई हैं। यहां करीब 50 प्रतिशत लोगों की पोशाकें थीं, जो सेना के दृश्य में शामिल थे। वहीं रिंपल ने कहा, कड़ी मेहनत का कोई माप नहीं है और सबकुछ जल गया है। नुकसान का अभी तक आंकलन नहीं हो पाया है। लेकिन हमें शून्य से शुरू करना होगा। ये परिधान आसान नहीं थे -यहां ढेर सारे विवरण थे, और उन्हें अलग-अलग आकार और माप के अनुसार बनाया गया था।

यह पहली बार नहीं है, जब संजय लीला भंसाली और उनकी इस फिल्म को निशाना बनाया गया है। जनवरी में जब फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में चल रही थी तब भी 27 जनवरी को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने सेट पर पहुंचकर खूब हंगामा किया था। इस दौरान उन्होंने भंसाली के साथ मारपीट भी की थी, जिसकी चौतरफा आलोचना हुई थी। फिल्म इस साल नवंबर के मध्य में रिलीज होने वाली है।

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें