‘दिन धडक़ने दो’ की टीम से दोबारा मिलकर अच्छा लगा : प्रियंका

‘दिन धडक़ने दो’ की टीम से दोबारा मिलकर अच्छा लगा : प्रियंका

मुंबई। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं पूरी कर मुंबई लौट आई हैं। स्वदेश लौटने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म दिल धडक़ने दो में साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशक जोया अख्तर के साथ कुछ समय बिताया। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म जगत के अपने दोस्तों से दोबारा मिलकर अच्छा लगा।

प्रियंका ने ट्वीट किया, हमेशा कि तरह रणवीर आपको देखकर अच्छा लगा और बीटीडब्ल्यू पिछली रात (शानिवार) की आपकी धुनें अच्छी थीं! दिल धडक़ने दो में रणवीर, रितेश सिधवानी और जोया एकसाथ दोबारा काम कर रहे हैं। अच्छे लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने पर प्रियंका ने खुशी व्यक्त की है।

अमेरिका के बेहद लोकप्रिय धारावाहिकक्वांटिको की अभिनेत्री ने ट्वीट किया, मेरे लिए इतनी प्यारी शाम के आयोजन के लिए रितेश और डॉली आपका धन्यवाद। दोनों पार्टनर को प्यार। रणवीर ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ममा जो और मैडम मक्र्यूरिअल.. मेरी लड़कियां प्रियंका और जोया अख्तर।

वहीं दूसरी ओर प्रियंका की अगली फिल्म बेवॉच रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म से प्रियंका हॉलीवुड में कदम रख रही हैं। वह आखिरी बार पिछले वर्ष जय गंगाजल में देखी गईं थीं। उन्होंने अब तक बॉलीवुड की कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय