लंदन में नवाज शरीफ के निजी चिकित्सक पर हमला

लंदन में नवाज शरीफ के निजी चिकित्सक पर हमला

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के निजी चिकित्सक डॉ. अदनान मलिक पर सोमवार रात लंदन में अज्ञात हमलावरों ने हमला किया। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, मलिक वॉक पर निकले थे जब दो नकाबपोश हमलावरों ने उन पर स्टील की रॉड से हमला किया। उनके परिवार के एक सदस्य ने बताया कि डॉ. मलिक को चेहरे और शरीर पर चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

स्कॉटलैंड यार्ड ने कहा है कि इस मामले को सड़क पर होने वाले अपराध (स्ट्रीट क्राइम) की तरह से लिया जा रहा है क्योंकि दोनों हमलावरों ने डॉक्टर से उनकी घड़ी लूटी है।

लेकिन, नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज ने कहा है कि यह हमला पूर्व प्रधानमंत्री के इलाज को बाधित करने का प्रयास है।

पार्टी अध्यक्ष व नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने कहा कि यह एक सुनियोजित मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि शरीफ परिवार के सदस्यों के घरों पर पहले भी हमले हो चुके हैं।

नवाज शरीफ इस वक्त लंदन में इलाज करा रहे हैं। उनके साथ डॉ. अदनान मलिक के अलावा शहबाज शरीफ भी लंदन में हैं। नवाज भ्रष्टाचार के मामले में जेल में थे। उन्हें इलाज के लिए अदालत ने जमानत दी थी। उनकी जमानत अवधि अब पूरी हो चुकी है और पाकिस्तान सरकार ने उन्हें स्वदेश भेजने के लिए ब्रिटिश सरकार को पत्र भेजा है। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...