स्क्रिप्ट नैरेशन के दौरान पापा मेरे साथ बैठते हैं : मृणाल ठाकुर

स्क्रिप्ट नैरेशन के दौरान पापा मेरे साथ बैठते हैं : मृणाल ठाकुर

मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का कहना है कि उनके माता पिता उनके करियर का एक सक्रिय हिस्सा हैं। वह कहती हैं कि उनके पिता स्क्रिप्ट नैरेशन के दौरान उनके साथ बैठते हैं और अपनी राय भी देते हैं।

उन्होंने ने आईएएनएस को बताया, वे शुरू में झिझकते थे। लेकिन अब स्क्रिप्ट नैरेशन के दौरान, मेरे पिता मेरे बगल में बैठते हैं और अपना इनपुट देते हैं। जब मैं एक बच्ची थी, तो वह मेरी पाठ्यपुस्तकों और स्कूल की नोटबुक की देखभाल करते थे, और अब वह स्क्रिप्ट की देखभाल करते हैं ।

अभिनेत्री ने कहा  जब वे उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं तो उनके माता पिता बहुत उत्साहित होते हैं। हर बार टीवी पर, अगर वे सफिर्ंग कर रहे हैं या यूट्यूब पर मेरा विज्ञापन आता है, तो वे चिल्लाते हुए जाएंगे, तुम टीवी पर हो। उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है। आज भी, जब कोई विज्ञापन या गाना आता है, तो वे बहुत उत्साहित और खुश हो जाते हैं। वो खुशी मैं महसूस कर सकती हूं और देख सकती हूं । वह कुछ ऐसा है जो मुझे आगे बढ़ाता है और अच्छे सिनेमा में योगदान करने में मेरी मदद करता है।

एक अभिनेत्री होने के बारे में बात करते हुए, मृणाल बताती हैं, मेरा परिवार उद्योग से डरता था, लेकिन मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि मेरे माता पिता के साथ मेरी बातचीत हो ताकि वे जान सकें कि मैं कहाँ फिल्म कर रही हूँ और उनकी बेटी सुरक्षित है। आज की पीढ़ी में, मेरे बहुत से दोस्त अपने माता पिता के साथ नहीं मिलते हैं लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है। जब आपके और माता पिता के बीच अंतर होता है, तो यह परेशानी का कारण बनता है। मैं पारदर्शी थी और उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया।

वक्र्रफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास तूफान, जर्सी और आंख मिचोली फिल्में हैं।

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें