माया का बीजेपी पर पलटवार कहा दलित विरोधी है पार्टी

माया का बीजेपी पर पलटवार कहा दलित विरोधी है पार्टी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने पिछले एक वर्ष से कई ड्रामेबाजी की है। यह किसी से छिपा नहीं है। आंबेडकर की 125 जयंती पर स्मारक आदि बनवाकर दलितों को लुभाने की कोशिश की है।

कांग्रेस के पैटर्न पर बीजेपी के नेताओं ने दलितों के घर में खाना खाना शुरू कर दिया है। लेकिन दलितों ने इनको धराशायी करके रख दिया है।  ऊना कांड में बीजेपी और आरएसएस से जुड़े असमाजिक तत्वों ने पुलिस की छत्रछाया में गोरक्षा की आड़ में दलितों के साथ अमानवीय हरकत की, जो शर्मनाक है। दयाशंकर ने घृणित बयान के जरिए राजनीति की, जो अब उनपर ही उलटी पड़ गई।  

दुख इस बात का भी है कि पीएम मोदी ने ऊना की घटना के बाद एक लफ्ज तक नहीं बोला। मैंने ऊना जाना चाहती थी लेकिन बीजेपी नेताओं ने साजिश के तहत यूपी के दलितों का अपमान किया। दयाशंकर सिंह से जानबूझकर अति घृणित बयान जारी करवाया गया।

बीजेपी के दबाव में एसपी ने दयाशंकर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। मैं दयाशंकर की पत्नी और मां से कहूंगी कि जैसे उन्होंने अपनी बेटी-पोती के आत्मसम्मान के लिए मामला दर्ज कराया है, वैसे दयाशंकर के खिलाफ भी कराती। परन्तु उन्होंने ऐसा नहीं कराया जो महिलाओं को लेकर उनकी दोहरी मानसिकता को जाहिर करता है। मुझे नहीं लगता कि मौजूदा सरकार में दयाशंकर को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाएगी।