तो ऐसे होते हैं शूट किसिंग सीन

तो ऐसे होते हैं शूट किसिंग सीन

मुंबई। आजकल बॉलीवुड फिल्मों में तकनीक के जरिए कुछ भी संभव है। आजकल फिल्मों में किसिंग सीन आम बात हो गई है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अभिनेत्री काजल अग्रवाल के किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चे हुए थे। अब काजल का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। यह वीडियो वैसे तो दो साल पुराना है लेकिन यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्मों में किस तरह से किसिंग सीन शूट किए जाते हैं। दो कलाकार अलग अलग कमरों में बैठें हैं और उनके बीच किसिंग सीन शूट हो जाता है।

यह वीडियो अभिनेत्री काजल अग्रवाल और अभिनेता सूर्या के बीच फिल्माया गया था। फिल्म के सीन में काजल और सूर्या एक सिनेमाहॉल में बैठे हैं और दोनों के बीच लिप किस होता है।

लेकिन इसको जिस तरह से फिल्माया गया है उसे देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा। जो कलाकार किसिंग सीन देने में झिझकते हैं उनके लिए फिल्मकार तकनीक इस्तेमाल करते हैं।

तकनीक के जरिए दो कलाकारों को अलग अलग कमरे में शूट करके उन्हें एक जगह किसिंग सीन दिखाया जाता है। वीडियो में अभिनेत्री काजल अग्रवाल और साउथ के सुपर स्टार सूर्या नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,

यह 2012 में आई तमिल फिल्म मात्तरन की शूटिंग से जुडा हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल अकेली बैठी हुई है और एक ग्रीन स्क्रीन के आगे एक गेंदनुमा चीज को किस कर रही हैं। वहीं सूर्या एक ग्लास स्क्रीन को किस करते नजर आते हैं।