मुझे पता है कि पर्दे पर मैं अल्पसंख्यक हूं : लिली सिंह

मुझे पता है कि पर्दे पर मैं अल्पसंख्यक हूं : लिली सिंह

लॉस एंजेलिस । भारतीय-कनाडाई कॉमेडियन लिली सिंह ने अपनी आलोचना और रचनात्मक प्रतिभा को नकारे जाने को लेकर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि वह जानती हैं कि वह परदे पर एक अल्पसंख्यक हैं। साथ ही वह यह भी जानती हैं कि उसके पास बहुत ही विशिष्ट ²ष्टिकोण और आवाज है और वह चाहती हैं कि यह सामने आए। सिंह ने द ड्रयू बैरीमोर शो पर अपने मन की बात कही। टॉक शो की होस्ट बैरीमोर ने जब कॉमेडियन से पूछा, आप लेखन, प्रोडक्शन जैसे कई अलग-अलग किरदार निभाती हैं। आप वास्तव में अपनी किस्मत खुद तय करती हैं। जब आपको लोगों की आलोचकों की टिप्पणियां मिल रही थीं, तब आपकी कैसी प्रतिक्रिया थी?

इस पर कॉमेडियन ने जवाब दिया, मेरे लिए अपनी रचनात्मकता को निभाना महत्वपूर्ण है क्योंकि मुझे पता है कि मैं स्क्रीन पर अल्पसंख्यक हूं और मुझे पता है कि मेरे पास बहुत ही विशिष्ट ²ष्टिकोण एक विशिष्ट आवाज है और मैं इसे कायम रखना चाहता हूं। साथ ही सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं इसके साथ आऊं।

लेट-नाइट शो होस्ट करने वाली लिली सिंह ने आगे कहा, मैं बहुत तेजी से बात करती हूं, इसलिए अगर एनबीसी मेरे पास आता है और थोड़ा धीमे बात करने के लिए कहता है तो मैं ना कह देती। हास्य अभिनेत्री ने यह बात जी कैफे पर भारत में प्रसारित होने वाले अपने शो को लेकर कही। (आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज