जानिए: आमिर ने ऋतिक को  कैसे बनया मामू...

जानिए: आमिर ने ऋतिक को कैसे बनया मामू...

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान ने ऋतिकरोशन का "बैंग बैंग" डेयर स्वीकार करने के बाद उसे पूरा भी कर लिया है। अब आप सोच रहे होंगे कैसेक् आमिर खान ने अपने तेज दिमाग का प्रयोग कर "पीके" के पोस्टर में नजर आ रहे ट्रांजिस्टर को पूरे कप़डे पहनकर उतार दिया है।

यही नहीं आमिर ने इसका विडियो शूट करके ऋतिक के टि्वटर अकाउंट पर भी पोस्ट कर दिया। आमिर इस तरह अपना डेयर पूरा करेंगे किसी ने नहीं सोचा था। जब इस डेयर को पूरा करने की ख़बर ऋतिक को पता चली तो उन्होंने साफ कह दिया कि क्योंकि यह चीटिंग है, इसलिए वह आमिर को सजा देंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक की सज़ा को अब आमिर कैसे मानेंगे। ऋतिक के चैलेंज के मुताबिक उन्होने अपना ट्रांजिस्टर भी उतार दिया। इसका वीडियो आमिर ने यू ट्यूब में जारी किया है।

इसमें वे कहते दिख रहे हैं कि रितिक का चैलेंज था कि मुझे पीके का ट्रांजिस्टर उतारकर जमीन पर रखना है। उनके इस चैलेंज को मैं स्वीकार करता हूं. उन्होंने इसे उतारकर जमीन पर भी रख दिया लेकिन आमिर के शरीर पर कपडे पहने हुए थे। इस वीडियो में आमिर ने ना सिर्फ ट्रांजिस्टर उतारा बल्कि कुछ भी होने के पीछे ऋतिक को जिम्मेदार बनाने की बात भी कही।

गौरतलब है कि पीके के अपने पहले पोस्टर में वह पूरी तरह न्यूड नजर आ रहे थे। उन्होंने मात्र एक ट्रांजिस्टर से अपने को बचाये रखा था। इस पोस्टर को लेकर काफी विवाद भी हुआ। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। अपने अगले दो पोस्टर में वे पूरे कप़डे में नजर आये। गौरतलब है कि ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म बैंग-बैंग के लिए बॉलीवुड हस्तियों को डेयर दे रहे हैं जिसे वो हस्तियां पूरा कर वीडियो भी जारी कर रही हैं इस डेयर की पहली शिकार प्रियंका चोप़डा थी और अब तक ये डेयर शाहरूख, नरगिस फाकरी सहित कई नामचीन हस्तियां कर चुकी हैं।