जानिए, प्राची देसाई के साथ कौनसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं इमरान हाशमी

जानिए, प्राची देसाई के साथ कौनसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं इमरान हाशमी

मुंबई। अभिनेता इमरान हाशमी व प्राची देसाई को लेकर काफी चर्चा है। इमरान हाशमी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म "वन्स अपॉन अम्टाइम इन मुंबई" की शूटिंग में वयस्त थे।

इमरान हाशमी अब फिल्म "वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई" की शूटिंग खत्म कर वे दुबारा टोनी डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म "अजहर" की शूटिंग के लिए वापिस पहुंच गए। इमरान हाशमी ने प्राची देसाई संग एक रोमांटिक गीत की शूटिंग भी की। बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित फिल्म "अजहर" 13 मई, 2016 को दुनियाभर में प्रदर्शित होगी।

गौर हो कि फिल्म "अजहर" भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर आधारित है। फिल्म "घनचक्कर" के अभिनेता इमरान ने टि्वटर पर यह घोषणा की उन्होंने यह भी बताया कि इस गीत का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है।

फिल्म "अजहर" में इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे वे अजहरूद्दीन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में 1990 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजरूद्दीन के जीवन के उतार-चढाव और साल 2000 में मैच फिक्सिंग प्रकरण और उनपर लगे प्रतिबंध को दिखाया जाएगा। फिल्म "अजहर" में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।