"किल-दिल" का नया गाना "सजदे" रिलीज, चुलबुली दिखी सेक्सी व बोल्ड अवतार

बॉलीवुड की ये सेक्सी व हॉट अभिनेत्री को आप चुलबुली गल्र्स के नाम से जानते थे, लेकिन अब इस सेक्सी गल्र्स को आप नए अवतार में देख क्या नाम देंगे। यह नया अवतार बहुती सेक्सी व बोल्ड अवतार है। लगातार इस में सेक्सी सीन आने से दर्शको को घायल करने में ये अभिनेत्री पिछे नहीं रही। यह इस फिल्म का निर्देशन साद अली ने किया है। यह फिल्म 14 नवम्बर को रिलीज होगी।

 फिल्म "किल-दिल" का नया गाना "सजदे" रिलीज हो गया है। वैसे तो ज्यादातर अभिनेत्री परिणीति चोप़डा अपने चुलबुले किरदार के लिए मशहूर हैं लेकिन इस गाने में वह परिणीति चोप़डा बहुत ही बॉल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। गाने में परिणीति ने लाल रंग का बैकलेस गाउन पहना है जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही हैं। इस गाने को बहुत ही सुंदर जगह पर शूट किया गया है।

 इसमें फिल्म के अभिनेता रणवीर और परिणीति की कैमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने को अरिजीत सिंह और निहारिका जोशी ने अपनी मधुर अवाज में गाया है और इसके बोल गुलज़ार ने लिखे हैं। यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म में रणवीर और परिणीति के अलावा गोविंदा और अली ज़ाफर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गोविंदा फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे।