मैंने हमेशा सशक्त महिला के किरदार निभाए हैं : जेसिका

मैंने हमेशा सशक्त महिला के किरदार निभाए हैं : जेसिका

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका अल्बा ने हमेशा से ही सशक्त महिला किरदारों के प्रति खिंचाव महसूस किया है, उनका कहना है कि इस तरह के किरदारों का प्रतिनिधित्व करना बहुत जरूरी है जो स्क्रीन पर भले ही परफेक्ट न दिखे, लेकिन फिर भी यह दिखा दे कि वे हीरो बन सकती हैं। सशक्त महिला किरदारों को ऑनस्क्रीन पेश करना कितना जरूरी है? इसके जवाब में जेसिका ने कहा, मेरे अब तक निभाए गए किरदार सशक्त महिलाओं के हैं। बता दूं कि मैंने हमेशा उस तरह के किरदारों में दिलचस्पी ली है जिसमें थोड़ा और धर्य या निष्ठा हो और मुझे नहीं पता कि आपके साथ ईमानदार रहकर मैंने उन्हें उतने अच्छे से निभाया है भी या नहीं।

बड़े पर्दे पर जेसिका ने सिन सिटी, फैंटास्टिक फोर और इंटू द ब्लू जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फ्लिपर, डार्क एंजेल और द स्पॉयल्स ऑफ बेबीलोन जैसे टीवी शोज में भी काम किया है।

जेसिका ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाया है। एक बेटी की मां होने के नाते, आपको एहसास होता है कि पुरुषों पर मीडिया या पॉप संस्कृति कितनी प्रभावशाली हो सकती है तो यह उस क्षति को और भी मजबूत बनाता है और एक कार्यकारी निर्माता होने के नाते इस संदेश को आगे बढ़ाना और किसी ऐसे शो को आकार देना जिनमें जटिल महिलाओं की भूमिका है, मेरा काम है, जो परफेक्ट न होते हुए भी हीरोज हैं।

फिलहाल जेसिका, पुलिस ड्रामा एलएस फाइनेस्ट में काम कर रही हैं जिसमें गैब्रियल यूनियन भी हैं। जेसिका इस शो की कार्यकारी निर्माता या एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं। यह शो भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!