कई सेक्सी एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल

कई सेक्सी एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल

जानेमानी ऑस्कर विजेता जेनिफर लॉरेस और पॉप स्टार रिहाना सहित कई हॉलीवुड सितारों की न्यूड सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। अपनी जिनी तस्वीरें हैंक किए जाने पर कई अभिनेत्रियों ने अपनी नाराजगी जताई है। लॉरेंस ने सोशल नेटवकिं�ग वेबसाइट टि्वटर पर कहा, यह अजीब बात है कि लोग आपकी निजता आपसे कैसे छीनते हैं।

जेनिफर लॉरेंस के प्रवक्ता ने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा, यह निजता का घोर हनन है। हमने अधिकारियों को संपर्क किया है। जो कोई भी जेनिफर लॉरेंस की चुराई हुई फोटो को पोस्ट करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रिपोटों� के मुताबिक न्यूड तस्वीरें रविवार सुबह से ही सोशल साइटों पर पोस्ट की जाने लगीं। समझा जाता है कि न्यूड तस्वीरें आईक्लाउड अकाउंट्स को हैक करके चुराई गई हैं।

जिन हॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें चुराकर पोस्ट की गई हैं उनमें पॉप गायक रिहाना, किम कर्दाशियां, एवरिल लविग्ने, अंबर हियर्ड, गेबरियले यूनियन, हैडन और होप सोलो हैं। कई अभिनेत्रियों ने माना है कि पोस्ट की गई उनकी न्यूड तस्वीरें फर्जी हैं। पूर्व निक लोडियन स्टार और सिंगर विक्टोरिया जस्टिस ने ट्वीट किया कि पोस्ट की गई उनकी सभी न्यूड तस्वीरें नकली हैं। पॉप स्टार-एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे के प्रवक्ता ने भी इन तस्वीरों को पूरी तरह से फेक बताया।