अन्य महिलाओं पर ज्यादा ध्यान देना नारीवाद नहीं है : जमीला जमील

अन्य महिलाओं पर ज्यादा ध्यान देना नारीवाद नहीं है : जमीला जमील

लॉस एंजेलिस । ब्रिटिश अभिनेत्री जमीला जमील ने उन्हें ट्रोल करने वाले एक शख्स की खिंचाई की है जिसने उनकी हालिया प्लास्टिक सर्जरी टिप्पणी को अन्य महिलाओं को शर्मसार करने वाला बताकर आलोचना की थी। अभिनेत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि अन्य महिलाओं के लिए ज्यादा ध्यान देना, अत्यधिक परवाह करना नारीवाद नहीं है।

इस ऑनलाइन झगड़े की शुरुआत तब हुई जब जमीला ने अपनी एक क्लिप रीट्वीट की। सितंबर के इस वीडियो में वह द डेली शो ट्रेवर नोआ से बात करती नजर आ रही है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, आपका फोटोशॉप्ड, प्लास्टिक सर्जकी मदद से सपाट पेट।

वीडियो में, जमीला उन बदलावों के बारे में चर्चा कर रही थी कि सोशल मीडिया कंपनियों ने किस तरह वजन कम करने वाले उत्पादों के लिए विज्ञापन देखने से 18 से कम उम्र वालों को सुरक्षित रखने के लिए कदम उठाए हैं।

इस दौरान नोआ ने कहा था, आप उन लोगों के बारे में बहुत मुखर रही हैं जो टमी टीज का विज्ञापन करते हैं। वे सभी सुपर डायट फेड्स।

इस पर, जमीला ने जवाब दिया, वे बस लैक्सेटिव हैं। यह सिर्फ बुरा है। सेक्सी, लेकिन बुरा।

नोआ ने आगे कहा कि लेकिन मैंने फ्लैट टमी वाले लोगों को देखा है जब वे ऐसा करते हैं। वे टी लेंगे और कुछ ऐसी प्रतिक्रिया देंगे कि मेरा सपाट पेट देखो।

जमीला ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, हां, उनका फोटोशॉप किया गया, प्लास्टिक सर्जरी से सुडौल, सपाट किया गया पेट।

जमीला ने जो वीडियो शेयर किया उसके कमेंट सेक्शन में एक फॉलोअर ने लिखा, मुझे अच्छा लगा जब नारीवादी ने अन्य महिलाओं को शर्मसार किया। यह सबसे अच्छा है।

इसको लेकर जमीला ने पलटवार किया किया और कहा कि पुरुष हर समय अन्य बुरे पुरुषों की आलोचना करते हैं और उन पर विरोधी होने का आरोप नहीं लगाया जाता है। महिलाओं पर अत्यधिक ध्यान देना उनकी बहुत परवाह करना नारीवाद नहीं है। (आईएएनएस)


काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे