वैक्सीन को लेकर पीएम की योजना से खुश हुए जगन रेड्डी

वैक्सीन को लेकर पीएम की योजना से खुश हुए जगन रेड्डी

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त में कोविड के टीके उपलब्ध कराने के फैसले पर खुशी जताई है। सोमवार को राष्ट्र के नाम पर अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने घोषणा की कि केंद्र सभी राज्यों को कोविड के टीके की आपूर्ति कराने की जिम्मेदारी ले रहा है, जिसके तहत 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी लोगों को मुफ्त में टीका उपलब्ध कराया जाएगा।

सोमवार देर रात को रेड्डी ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री की घोषणा का स्वागत किया है। रेड्डी ने ट्वीट किया, कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में टीकाकरण ही एकमात्र हथियार है। इस अनिश्चितता को दूर करने और टीकाकरण को राष्ट्रीय एजेंडा बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल से धन्यवाद हैश टैग फ्री वैक्सीन फॉर ऑल।

देश भर में अपने समकक्षों से संपर्क करते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को सामूहिक रूप से केंद्र सरकार से टीकाकरण अभियान के लिए कार्यभार और जिम्मेदारी लेने का आग्रह किया था।

गुरुवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को संबोधित एक पत्र में रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा मंगाई गई वैश्विक निविदा को बोलियां नहीं मिली हैं। उन्होंने कहा कि कई अन्य राज्य सरकारों ने भी इसी तरह के अनुभवों की सूचना दी है। (आईएएनएस)

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार