इंडियन आइडल 13 के दौरान करण जौहर ने माधुरी दीक्षित से दोस्ती पर की बात

इंडियन आइडल 13 के दौरान करण जौहर ने माधुरी दीक्षित से दोस्ती पर की बात

मुंबई । फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंडियन आइडल 13 के दौरान बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उनसे व्यक्तिगत इच्छा व्यक्त की। करण ने फोन पर कहे गए माधुरी के शब्दों को याद किया और साझा किया, उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, मैं बहुत लंबा जीवन जीना चाहती हूं, मैंने पहले ही कसम खा ली है।

करण सेलिब्रेटिंग धर्मा के विशेष एपिसोड के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में आए। प्रतियोगियों द्वारा प्रदर्शन को देखकर वो दंग रह गए, खासकर जब शिवम ने ये लड़का है दीवाना जैसे गाने पर प्रस्तुति दी।

पहले के एपिसोड के दौरान जब माधुरी एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई दी, तो उन्होंने शो में शिवम को स्टाइलिश तरीके से कपड़े पहनने के लिए कहा। उन्होंने उन्हें कूल भी कहा।

अब जब करण इस शो में पहुंचे तो उन्होंने कहा, शिवम, क्या आप जानते हैं कि माधुरी और मैं बहुत करीबी दोस्त हैं। वह जानती थी कि मैं इंडियन आइडल 13 पर आ रहा हूं। उसने मुझे फोन किया और कुछ इस तरह कहा, आपको यह बात रखनी चाहिए कि शिवम एक कूल फैक्टर है, और इसे कूल रहना चाहिए।

अपने सिंपल और गंभीर लुक की वजह से शिवम को अक्सर शो में पापा शिवम के नाम से जाना जाता है।

शिवम ने जवाब दिया, आज का दिन बहुत खास है और माधुरी जी ने विशेष रूप से आपको मेरे बारे में बताया, मैं बहुत विनम्र महसूस कर रहा हूं।

इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में