भोपाल में बिल्डर के दफ्तर और घर पर आयकर का छापा

भोपाल में बिल्डर के दफ्तर और घर पर आयकर का छापा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयकर विभाग ने एक बिल्डर के दफ्तर और घर पर एक साथ दबिश दी। यह कार्रवाई कंपनी के अधिकारी द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अफसर को 20 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद की जा रही है। बिल्डर के आवास से चार करोड़ से ज्यादा की नकदी मिलने की बात कही जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से आए आयकर विभाग के अधिकारियों के दलों ने शुक्रवार को एक साथ बिल्डर के दफ्तर और घर पर दबिश दी। यह कार्रवाई इतनी गोपनीय थी कि भोपाल के आयकर विभाग के अधिकारियों से लेकर पुलिस तक को भनक नहीं लगी।

बताया गया है कि जिस बिल्डर के यहां आयकर विभाग का छापा पड़ा है, वह राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के बड़े सड़क निर्माण संबंधी कार्य कर रही हैं। इस कंपनी के एक अधिकारी को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के एक अफसर को 20 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए सीबीआई द्वारा पकड़ा गया था। उसके बाद ही आयकर विभाग की टीमों ने भोपाल में बिल्डर के आवास और दफ्तर पर छापा मारना है।

सूत्रों का कहना है कि जिस बिल्डर के भोपाल स्थित आवास और दफ्तर पर सीबीआई का छापा पड़ा है उसके पास एनएचएआई के अलावा रेलवे के भी कई प्रोजेक्ट हैं।

सूत्रों का कहना है कि जिस बिल्डर के यहां सीबीआई का छापा पड़ा है उसके मध्य प्रदेश की भाजपा की सरकार के कई लोगों से करीबी रिश्ते हैं। यही कारण है कि कांग्रेस के नेता सरकार से जुड़े लोगों पर तंज कसने में लगे हैं। (आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!