स्ट्राइस रोटेट नहीं कर पाने की अक्षमता से चिंतित हैं मिताली

स्ट्राइस रोटेट नहीं कर पाने की अक्षमता से चिंतित हैं मिताली

ब्रिस्टल। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाने की अक्षमता पर चिंता जाहिर की है।

भारत ने रविवार को खेले गए इस मैच में मिताली के 72 रनों की मदद से 50 ओवर में आठ विकेट पर 201 रन बनाए थे। लेकिन इंग्लैंड ने 34.5 ओवर में दो विकेट पर 202 रन बनाकर मैच जीता था।

मिताली ने क्रिकइंफो से कहा, हम लोगों को स्ट्राइक रोटेट करने के पहलू पर काम करने की जरूरत है। हमें शीर्ष क्रम में एक अन्य बल्लेबाज की जरूरत है जो रन बना सके।

उन्होंने कहा, हमें यह जानने की जरूरत है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज काफी अनुभवी हैं, विशेषकर तेज गेंदबाज। वे अपने वातावरण में गेंदबाजी कर रहे हैं और इन्हें पता है कि यहां कैसे गेंदबाजी करनी है।

मिताली ने कहा, पिछले कई वर्षो से मैंने देखा कि भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए कम्फर्टेबल रहती है क्योंकि हमें पता होता है कि अपनी रन रेट को कैसे बढ़ाना है। लेकिन लक्ष्य सेट करने के मामले में हमें जरूरत है कि किसी तरह हम 250 का स्कोर खड़ा करें।

उन्होंने कहा, बल्लेबाजी यूनिट को बल्लेबाजी कोच के साथ बैठकर रास्ता तलाशने की जरूरत है। अगर हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं तो हमें 250 का स्कोर करने की कोशिश करनी होगी जिसके बाद हम इस हिसाब से दबाव बना सकें। (आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां