मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं : रोहित

मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं : रोहित

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि विश्व कप उनके लिए शिखर हैं, और वह इन्हें जीतना चाहते हैं। सलामी बल्लेबाज रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हैं और वह मुंबई को चार बार आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं।

रोहित 2015 और 2019 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं और दोनों बार टीम को सेमीफाइनल में क्रमश: आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर एक संदेश में कहा, हर बार आप मैदान में जाते हैं और हर बार जीतना चाहते हैं, लेकिन विश्व कप हर किसी का एक शिखर है। मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं।

रोहित ने हाल में हरभजन सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर कहा था कि उनका लक्ष्य भारतीय टीम को अगले तीन विश्व कप में से दो विश्व कप जिताने में मदद करना है।

भारत को इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में भाग लेना है और फिर अगले साल उसे एक और टी 20 विश्व कप की मेजबानी करनी है। इसके बाद उसे 2023 में 50 ओवरों के विश्व कप की मेजबानी करनी है।

रोहित ने कहा था,  हमें पता है कि आगे अभी तीन विश्व कप हैं। इन तीन विश्व कप में से हमें कम से कम दो विश्व कप जीतना है। यह मेरा लक्ष्य है। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!