हरियाणा चुनाव : सोनाली फोगाट को टिकटॉक ने दिलाया भाजपा का टिकट!

हरियाणा चुनाव : सोनाली फोगाट को टिकटॉक ने दिलाया भाजपा का टिकट!

नई दिल्ली। छोटा वीडियो बनाने में मददगार चीनी एप टिकटॉक की निंदा करने वाले लोगों को झटका लग सकता है, क्योंकि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आदमपुर सीट पर कांग्रेस के तीन बार विधायक रह चुके कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को अपना उम्मीदवार बनाया है। फोगाट के टिकटॉक पर लगभग 1.20 लाख फॉलोवर हैं और उन्होंने लगभग 175 वीडियो बनाए हैं जो हरियाणा में खासकर युवा मतदाताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

हरियाणा में टिकटॉक का उपयोग करने वालों के बीच सोनाली की लोकप्रियता को भांपते हुए भाजपा ने छोटे पर्दे की अभिनेत्री को मौजूदा विधायक बिश्नोई के खिलाफ मैदान में उतारा है। जाट बहुल क्षेत्र के विधायक बिश्नोई तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके दिवंगत भजन लाल के बेटे हैं।

मनोरंजन के लिए टिकटॉक का ज्यादा उपयोग करने वाले लोग वीडियो में सोनाली को साड़ी पहनकर समुद्र तट पर चलते हुए, जिम में एक्सरसाइज करते हुए, लोकप्रिय गानों पर उत्तेजक नृत्य करते हुए या पाश्र्व में बजते किसी बॉलीवुड गाने के साथ सड़क पर टहलते हुए अक्सर निहारा करते हैं।

सोनाली फोगाट का मानना है कि भारत में लगभग 20 करोड़ यूजर्स वाला टिकटॉक बड़े शहरों की अपेक्षा छोटे शहरों या कस्बों में घरेलू महिलाओं, छात्रों और युवाओं के बीच ज्यादा लोकप्रिय है। ये लोग छोटा वीडियो शूट कर उसे व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं।

सोनाली फोगाट हालांकि दावा करती हैं कि पार्टी ने उन्हें पिछले 12 साल के दौरान कार्यकर्ता के तौर पर उनके कड़े परिश्रम को देखते हुए टिकट दिया है, ना कि टिकटॉक के कारण। लेकिन जब आप उनके 15 सेकेंड के वीडियो देखेंगे और फॉलोवर की बढ़ती संख्या पर गौर करेंगे तो आपको सच्चाई समझ में आ जाएगी। (आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स