दीपिका से शादी करना चाहता है हॉलीवुड का एक्टर

दीपिका से शादी करना चाहता है हॉलीवुड का एक्टर

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज भले ही अभी तक किसी भी हॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन विदेशों में उनकी लोकप्रियता के काफी चर्चे दिखाई देते है। दीपिका के लिए ब्रिटेन के कॉमेडी किंग और एक्टर ब्रांड इस कदर दीपिका के दीवाने हैं कि वह उनसे शादी तम करने के लिए तैयार है। इस बात से दीपिका बॉयफेंड्र अभिनेता रणवीर सिंह के दिल की धडकने बेशक बढ गई है। इस तरह ब्रांड कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल 2015 का हिस्सा बनने के लिए कुछ ही दिन पहले भारत पहुंचे थे।

वहां पर अपने प्रदर्शन के दौरान उन्होंने दीपिका के बारे में कहा कि, अगर मैं कुछ और दिन भारत में रहूंगा तो उन्हें सचमुच ही दीपिका से प्यार हो जाएगा। इस तरह उन्होंने यह भी कहा है कि दीपिका की खुबसूरती और एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है। इस इन सब बातों को उन्होंने शायद मजाक के रूप में ही क्यों न कहीं हो लेकिन यक बात उन्होंने सबके सामने रख दी है। इस बात से अभिनेता रणवीर सिंह को कतई हजम भी नहीं हो रही है क्योंकि वे दीपिका के साथ शादी करने का प्लान जो बना रहे है।

ब्रांड ने बॉलीवुड फिल्मों की बात करते हुए कहा है, असल में बॉलीवुड की कई फिल्में ऎसी है जो उनकी शादी से ज्यादा समय तक चलती है। उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान की भी तारिफ की है और यह कहा है कि वे भी उनकी ही तरह बनना चाहते है। दीपिका की सबसे चर्चित वीडियो माई च्वाइस के ऑन लाइन होते ही इस पर बहस शुरू हो गई है।

उनके इस वीडियों को देखने के बाद ब्रांड दीपिका के हुसन के कायल हो गए है और वे दीपिका से इतने प्रभावित हुए की उन्होंने दीपिका की माई च्वाइस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया बल्कि उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर किया है।