घोस्ट को
खली दर्शकों की कमी, बॉक्स् ऑफिस पर की सिर्फ इतनी कमाई

घोस्ट को खली दर्शकों की कमी, बॉक्स् ऑफिस पर की सिर्फ इतनी कमाई

सिनेमाघरों पर फिल्मों का जलवा कायम है। गुरुवार और शुक्रवार कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। हिन्दी के साथ कई साउथ की फिल्में भी रिलीज हो रही हैं और उन्हें पसंद भी किया जा रहा है। 19 अक्टूबर को ही शिव राजकुमार की कन्नड़ फिल्म घोस्ट रिलीज हुई है। घोस्ट दमदार एक्शन से भरपूर फिल्म है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है लेकिन फिर भी इसे पसंद किया जा रहा है।

घोस्ट का नाम सुनकर लगता है कि ये हॉरर फिल्म है। पर ऐसा नहीं है। ये एक एक्शन फिल्म है जो बड़ी डकैती पर बनी है। फिल्म में शिव राजकुमार ने गैंगस्टर का रोल निभाया है। उनकी एक्टिंग और एक्शन की काफी तारीफ हो रही है।

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

घोस्ट में शिव राजकुमार के साथध अनुपम खेर भी नजर आए हैं. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक घोस्ट ने पहले दिन 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया है।

घोस्ट की बात करें तो इसमें शिव राजकुमार और अनुपम खेर के अलावा जयराम, प्रशांत नारायण और सत्य प्रकाश अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म के लेखक निर्देशक एमजीश्रीनवास हैं। फिल्म का एंड इस तरह किया गया है कि इसका सीक्वल भी आएगा। एमजी श्रीनिवास ने एक इंटरव्यू में फिल्म का सीक्वल कंफर्म भी कर दिया है। उन्होंने कहा- हमे लगता है कि एक पार्ट इस कहानी के साथ न्याय नहीं कर पाएगा।
ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप