संगीत के लिए मुश्किल फिल्म थी शेरनी:डायरेक्टर अमित मुसरकरी

संगीत के लिए मुश्किल फिल्म थी शेरनी:डायरेक्टर अमित मुसरकरी

मुंबई। फिल्म शेरनी के निर्देशक अमित मसुरकर ने फिल्म के संगीत पर बात करते हुए कहा कि वह इस परियोजना के लिए संगीतकार नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर के साथ काम करके खुश हैं।

अमित ने आईएएनएस को बताया,  शेरनी कहानी में जटिलताओं के कारण स्कोर करने के लिए एक कठिन फिल्म थी। मुझे पता था कि नरेन और बेलडिक्ट कहानी और विषय को पहले रखेंगे। उनके पास एक स्तरित कथा को समझने की संवेदनशीलता और गहराई है। वे खुले विचारों वाले, सहयोगी और सिनेमा के लिए एक वास्तविक प्रेम रखते हैं।

संगीतकारों ने अनुराग कश्यप की दैट गर्ल इन येलो बूट्स के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत की और उड़ता पंजाब और न्यूटन के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की।

न्यूटन के बाद अमित के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, बेनेडिक्ट कहते हैं, न्यूटन के साथ, हम इस प्रोजेक्ट पर काफी देर से आए, लेकिन शेरनी के साथ हम बहुत पहले ही इसका हिस्सा थे।

नरेन आगे कहते हैं, उन्होंने (अमित) लेखक आस्था टिकू और संपादक दीपिका कालरा के साथ संगीत के संदर्भ में संक्षेप में चर्चा नहीं की, लेकिन अधिक राजनीति और विचारों पर चर्चा की जो वे सामने लाना चाहते थे। उन्होंने हमारी ²ष्टि पर भरोसा किया और हमें प्रोत्साहित किया। इसे संगीत की दिशा में ले जाने के लिए हमें उचित लगा। इसने नाजुक नैतिक संतुलन के साथ मिलकर इसे एक स्वतंत्र और चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया बना दिया। (आईएएनएस)

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...