अबु धाबी टी10 : दिल्ली बुल्स ने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को साइन किया

अबु धाबी टी10 : दिल्ली बुल्स ने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को साइन किया

अबु धाबी । दिल्ली बुल्स ने अबु धाबी टी10 प्रतियोगिता के छठे सीजन से पहले महान आफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ करार किया है। 1998 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले हरभजन ने दो दशकों से अधिक के करियर में भारत के साथ 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप जीता है। हरभजन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 711 विकेट हासिल किए हैं, और तीन बार के आईपीएल विजेता भी रहे हैं।

हरभजन ने टी10 प्रारूप में अपने शुरूआती सत्र से पहले कहा, यह मेरे लिए एक नई चुनौती है और मैं इस साल अबु धाबी टी10 में दिल्ली बुल्स के लिए खेलने को लेकर खुश हूं। गेंदबाजों के लिए यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे अपनी पहचान बनाने की उम्मीद है यहां और मेरी टीम को टूर्नामेंट में पहला खिताब जीतने के लिए तैयार है।

हरभजन ने कहा, टीम के मालिक नीलेश भटनागर के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई है, जो एक प्रिय मित्र हैं और मैं पिछले 5 वर्षों से इस टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता से प्रभावित हूं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर अपने पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी, आलराउंडर ड्वेन ब्रावो से जुड़ेंगे, जो इस सीजन के लिए भी टीम का नेतृत्व करेंगे। एंडी फ्लावर द्वारा प्रशिक्षित दो बार के उपविजेता में टिम डेविड, रहमानुल्ला गुरबाज, विल जैक, डोमिनिक ड्रेक्स, फजलहक फारूकी जैसे रोमांचक युवा सितारे हैं।

दिल्ली बुल्स के मालिक नीलेश भटनागर ने कहा, हरभजन सिंह एक लीजेंड हैं और उन्होंने भारत और उन सभी टीमों के लिए कई मैच जीते हैं, जिनके लिए उन्होंने खेला है। मुझे दिल्ली बुल्स के लिए उनको पाकर खुशी है, और मुझे पूरा विश्वास है कि वह सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक होंगे।

अबु धाबी टी10 प्रतियोगिता का सीजन छह 23 नवंबर से 4 दिसंबर तक शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबु धाबी में आयोजित किया जाएगा।

--आईएएनएस


अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय