बधाई हो, इलू-इलू गर्ल...तो अब फिर से सेक्सी जलवे शुरू

बधाई हो, इलू-इलू गर्ल...तो अब फिर से सेक्सी जलवे शुरू

बॉलीवुड की अपने जमाने सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अकसर बहुत दिनों बाद सुर्खियों में आई है। इस अभिनेत्री ने बहुत सी ऎसी फिल्मों में काम किया जिसको आज लोग याद करते है। हम बात कर रहे सेक्सी मनीषा कोइराला की। खबरों के अनुसार कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पूरी तरह उबर चुकी इलू-इलू गर्ल एक बार फिर सिल्वर स्Rीन पर धमाल मचाने को तैयार है। खबर है एक्शन और कॉमेडी फिल्मों की महारत रखने वाले फिल्मकार राजकुमार संतोषी मनीषा कोइराला को दोबारा लांच करने जा रहे हैं।
गौरतलब है कैंसर की बीमारी के चलते मनीषा कोइराला को कई वषों� ने तक जूझना प़डा, जिसके चलते उनका फिल्मी कैरियर पूरी तरह से तबाह हो गया। हालांकि इसी बीच मनीषा ने एक नेपाली व्यवसायी के साथ विवाह के बंधन में बंध गईं थी। गौरतलब है मनीषा वर्ष 1991 में सुभाष घई की फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में दमदार एंट्री की थी। उन्होंने अंतिम बार वर्ष 2012 में रिलीज़ फिल्म भूत रिटर्नस में काम किया था।
 मनीषा के प्रबंधक ने कहा कि मनीषा अब बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और ठीक हैं। मनीषा इससे पहले भी राजकुमार संतोषी की 2001 में आई फिल्म लज्जा में काम कर चुकी हैं और कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म में काफी हटकर होगी।
बताया जाता है कि मनीषा संतोषी की किसी फिल्म से इंडस्ट्री में कम बैक कर सकती है। मनीषा के प्रबंधक सुब्रतो घोष ने कहा कि मनीषा अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। वह इस समय फिल्मों की पटकथाओं पर विचार कर रही हैं और उन्होंने संतोषी की फिल्म में काम करने का मन बना लिया है।
प्रबंधक ने बताया मनीषा को फिल्म की कहानी पसंद आई है और सबकुछ ठीक रहा तो जनवरी 2015 से वह शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में पंकज कपूर भी काम करेंगे। मनीषा इससे पूर्व राजकुमार संतोषी की फिल्म लज्जा में काम कर चुकी है।