खुदकशी : तीन दिन बाद पंखे से लटकी मिली मॉडल, ब्वॉयफ्रेंड की तलाश जारी

खुदकशी : तीन दिन बाद पंखे से लटकी मिली मॉडल, ब्वॉयफ्रेंड की तलाश जारी

शहर के अंधेरी इलाके में एक 26 साल की मॉडल ने कथित तौर पर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस वक्त मिली, जब सोमवार को प़डोसियों ने मॉडल के घर से आ रही दुगं�ध के बाद पुलिस को शिकायत की। मृतक का नाम अर्चना पांडे है, जो मॉडलिंग की दुनिया में जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया था। पुलिस के मुताबिक, जब अर्चना के घर का दरवाजा तो़डा गया तो उनकी स़डी-गली लाश बेडरूम के पंखे से लटकती मिली। शव की हालत को देखकर ऎसा लगता है कि मॉडल ने तीन दिन पहले आत्महत्या की है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
अर्चना के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सोमवार को अर्चना के प़डोसियों ने महसूस किया कि उनके फ्लैट से बहुत बदबू आ रही है।
फ्लैट की कई बार घंटी बजाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो प़डोसियों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद अर्चना के आत्महत्या करने की बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक, अर्चना लोखंडवाला कॉम्पलेक्स के ए 6 इमारत में किराये के अपार्टमेंट में रह रही थीं। उन्होंने 2009 में मॉडलिंग छो़ड दी थी और प्रोडक्शन हाउस में काम करना शुरू किया था। पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें तेज कर दी है।