बांग्लादेश आतंकवादी हमले के मद्देनजर BSF हाई अलर्ट पर

बांग्लादेश आतंकवादी हमले के मद्देनजर BSF हाई अलर्ट पर

अगरतला। पड़ोसी देश बांग्लादेश में हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया है। बीएसएफ के उप महानिरीक्षक हरदीप सिंह ने सोमवार को बताया, भारत-बांग्लादेश की 4,096 किलोमीटर लंबी सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बीएसएफ जवानों को अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं पर कड़ी निगरानी रखने को कहा गया है। उन्होंने कहा, बीएसएफ जवानों को उन सीमा क्षेत्रों पर सर्वाधिक निगरानी रखने को कहा गया है, जहां अभी बाड़ नहीं बनी है। बीएसएफ के साथ ही सीमा पर कुत्ते और बम स्क्वोड की तैनाती भी की गई है।

सिंह ने कहा, त्रिपुरा की सीमाओं पर 18 से भी अधिक बीएसएफ बटालियनों को तैनात किया गया है, जिनमें कुछ महिला कर्मी भी शामिल हैं। बांग्लादेश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, देश के सिलहट शहर में आतंकवादियों के छिपने के एक ठिकाने पर हुए दो विस्फोटों में दो पुलिस अधिकारियों और दो आतंकवादियों समेत आठ लोग मारे गए हैं। बांग्लादेश सेना और कमांडो ने उस पांच मंजिला इमारत को घेरा हुआ है, जहां आतंकवादी छिपे हुए हैं।

रैपिड एक्शन बटालियन सोमवार को चौथे दिन भी जारी ऑपरेशन ट्विलाइट में शामिल है। गोलीबारी के बीच इमारत परिसर में फंसे 78 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। त्रिपुरा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मोबाइल टास्क फोर्स (एमटीएफ) के जवानों और राज्य के अन्य सुरक्षा बलों को सीमावर्ती गांवों की कड़ी निगरानी रखने को कहा गया है। बांग्लादेश का सिलहट जिला त्रिपुरा, असम और मेघालय की सीमा से सटा है।

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...