संजू और सूर्यवंशी को पछाड़ ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड ओपनिंग

संजू और सूर्यवंशी को पछाड़ ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड ओपनिंग

मुंबई । ऐसा लगता है कि ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड के बॉक्स-ऑफिस के अभिशाप को तोड़ दिया है, और सबसे बड़ा गैर-हॉलिडे ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल कर लिया है, जिसने महामारी से पहले की ब्लॉकबस्टर संजू, टाइगर जिंदा है और धूम 3 को सर्वश्रेष्ठ बनाया है। ऐसा लगता है कि बॉक्स-ऑफिस संग्रह के आंकड़ों को ट्रैक करने वाली व्यापार पत्रिकाओं का यह सर्वसम्मत ²ष्टिकोण है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, शुरूआती अनुमानों से संकेत मिलता है कि अयान मुखर्जी फिल्म ने पहले दिन 36.50 करोड़ रुपये से 38.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसलिए 415 करोड़ रुपये की फिल्म अपने पहले सप्ताहांत के अंत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है, लेकिन इसकी बड़ी परीक्षा सोमवार को होगी।

यदि यह गति बनाए रख सकती है, तो यह एक कठिन वर्ष में सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनने का वादा करती है। वास्तव में, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, इसकी पहले दिन की कमाई ने सबसे बड़ी महामारी के बाद की कमाई, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के नेतृत्व वाली सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया है।

लेकिन 30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म विक्रम वेधा से पहले कोई बड़ी रिलीज निर्धारित नहीं होने के कारण, ब्रह्मास्त्र के आगे एक अबाधित सवारी है।

व्यापार विश्लेषकों ने कहा है कि चार कारकों ने फिल्म के स्वागत को उत्साहित किया है, इसने लंबे समय के बाद युवाओं को, जो अब मार्वल फिल्म के उत्साही अनुयायी बन गए हैं, सिनेमाघरों में वापस लाए हैं, तारकीय प्रदर्शन, विशेष रूप से आलिया भट्ट द्वारा, जो लगता है कि सचमुच दर्शकों की प्रिय बन गई हैं, सरप्राइज पैकेज, अर्थात्, शाहरुख खान की उनके स्वदेस चरित्र, प्रो मोहन भार्गव में 20 मिनट की उपस्थिति, और निश्चित रूप से, वीएफएक्स जिसने अयान मुखर्जी के एस्ट्रावर्स को जीवंत किया।

--आईएएनएस

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...